‘काला करिकलन’ के ‘खलनायक’ होंगे नाना पाटेकर

इन दिनों सुपरस्टार रजनीकांत मुंबई में फिल्म ‘काला करिकलन’ की शूटिंग कर रहे हैं। अब ख़बर है कि रजनी की इस फिल्म में खलनायक के रूप में नाना पाटेकर नज़र आने वाले हैं। नाना एक सख्त और क्रूर राजनेता के किरदार में होंगे। 

नाना पाटेकर फिल्म काला करिकलन में विलेन बनेंगे
मुंबई। रजनीकांत की फिल्म ‘काला करिकलन’ में नाना पाटेकर खलनायक के किरदार में नज़र आने वाले हैं। नाना एक क्रूर और सख्त राजनेता के रूप में दिखेंगे। यह किरदार काफी प्रभावशाली होगी। रजनीकांत और नाना के बीच फिल्म में प्यार और तकरार दोनों ही देखने को मिलेगी। 

एक तरफ रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘2.0’ में अक्षय कुमार खलनायक की भूमिका में होंगे, तो दूसरी तरफ बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘काला करिकलन’ में नाना पाटेकर मुख्य खलनायक के रुप में दिखाई देंगे। 

फिल्म ‘काला करिकलन’ में रजनीकांत मुंबई में तमिल लोगों के बराबर अधिकारों की मांग करते हैं, तो नाना पाटेकर का राजनैतिक दल उसका विरोध करता है। 

फिलहाल मुंबई में रजनीकांत इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जो अब पूरी होने वाली है। मुंबई में शूटिंग का फर्स्ट शेड्यूल था, अगले शेड्यूल के लिए वो चेन्नई रवाना होंगे। 

पा. रंजीत द्वारा निर्देशित फिल्म में हुमा कुरैशी, अंजलि पाटिल, समुथिराकानी और पंजक त्रिपाठी भी हैं। वहीं इस फिल्म का निर्माण रजनीकांत के दामाद अभिनेता धनुष कर रहे हैं। ख़बरें हैं कि धनुष इस फिल्म में कैमियो करेंगे।

संबंधित ख़बरें