CoronaVirus Crisis: अजय देवगन डॉक्टरों से बुरा बर्ताव करने वालों पर भड़के

अजय देवगन डॉक्टर्स और मेडिकल स्टॉफ पर हुए हालिया हमलों के काफी गुस्से में हैं और डॉक्टर्स और मेडिकल स्टॉफ पर हमला करने वालों को असंवेदनशील और बुरे अपराधी की संज्ञा तक अजय ने दी है। अजय का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

ajay devgan angry on people who are attacking doctors and medical staff
कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने में डॉक्टर्स दिन-रात लगे हुए हैं। यहां तक कि अपनी जान की परवाह किये बिना परिवार से दूर रह कर डॉक्टर्स और मेडिकल स्टॉफ कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के इलाज़ में लगा हुआ है। 

वहीं समाज में कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो इनके साथ ग़लत व्यवहार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार इस तरह की ख़बरें और वीडियोज़ सर्कुलेट हो रही हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया, जिसमें पड़ोसी डॉक्टर के गाली-गलौच कर रहे हैं और साथ ही बुरा बर्ताव भी कर रहे हैं। 

इस वीडियो को देखकर अजय देवगन काफी भड़क गए हैं। अब उन्होंने इस वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

अजय ने ट्वीट कर लिखा है, 'ऐसी खबरें पढ़कर बेहद निराश और नाराज हूं कि कुछ 'पढ़े-लिखे' लोग अपनी आधारहीन मान्यताओं पर अपने आस-पास डॉक्टर्स पर हमला कर रहे हैं। ऐसे असंवेदनशील लोग सबसे बुरे अपराधी हैं।'


इस ट्वीट के साथ अजय ने गुस्से वाला इमोजी भी बनाया है। वहीं अजय का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। बीते कुछ दिनों से डॉक्टर्स से बदसलूकी के कई वीडियोज़ वायरल हो रहे हैं। 

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि जो कोई भी डॉक्टर्स और नर्सों के साथ गलत व्यवहार करेगा उसके साथ सख्त कार्यवाई की जाएगी। 

इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने डॉक्टर्स और चिकित्सा कर्मचारियों के खिलाफ हिंसा की कई घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसी घटनाएं उनके बीच असुरक्षा की भावना पैदा करने के लिए बाध्य है। इस महामारी से निबटने के लिए डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों की रक्षा की जानी चाहिए।

संबंधित ख़बरें
अजय देवगन-तब्बू की इस फिल्म के सीक्वल की तैयारियां शुरू