करीना कपूर खान अपनी 'गर्ल गैंग' के साथ 'फोर मोर शॉर्ट्स 3' में आएंगी नज़र?

करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'फोर मोर शॉर्ट्स' के तीसरे सीज़न का हिस्सा बनने को बेताब हैं। मलाइका अरोड़ा ने तो इस सीरीज़ को करने की हामी भी भर दी और एक शर्त भी रख दी है। पूरा मामला पढ़िए।

kareena kapoor khan with girl gang
करीना कपूर खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया है। इन दिनों अपने इंस्टा अकाउंट पर बता रही हैं कि आखिर वो अपना क्वारंटाइन टाइम किस तरह बिता रही हैं। लेकिन अपनी 'गर्ल गैंग' से काफी समय से न मिल पाने पर वो काफी दुखी भी हैं। 

हाल ही में उन्होंने अपनी 'गर्ल गैंग' से साथ एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें चारों सड़क पर घूमते नज़र आ रही हैं। बता दें करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ और अमृता अरोड़ा काफी करीबी दोस्त हैं। इन का 'गर्ल गैंग' काफी मशहूर भी है। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा है, 'हम लोग चार लोगों की टेबल से चार अलग-अलग टेबल्स पर चले गये हैं। अपने 'गर्ल गैंग' से इतने लम्बे समय तक दूरी बर्दाश्त नहीं कर सकती।' 

प्राइम वीडियो की पेशकश

अब इन चारों की तस्वीर देखने के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह सुझाव दिया कि करीना और उनकी 'गर्ल गैंग' एक अलग शो के हकदार हैं । इतना ही नहीं बल्कि इन चारों की तस्वीर को उनके वेब शो 'फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज़' का पोस्टर भी बना दिया। 

अब भला कौन नहीं चाहता इन चारों महिलाओं को उनकी रियल लाइफ में वो जिस तरह है, वैसा कौन नहीं देखना चाहता?

करीना भी कहां थमने वाली थीं, उन्होंने भी झट से चुटकी लेते हुए कहा, 'मैं जानती हूं, आप क्या कहना चाह रहे हो। आप 'फोर मोर शॉट्स प्लीज़' का सीज़न 3 करने की सलाह दे रहे हैं। सही है ना?'

बता दें कि प्राइम वीडियो का वेब सीरीज़ 'फोर मोर शॉट्स प्लीज़' भी चार दोस्तों की कहानी है, जिनकी अपनी-अपनी ज़िंदगी और परेशानियां हैं, लेकिन फोर शॉट्स उन्हें एक-दूसरे से बांधे रखते हैं। सीरीज़ में सायोनी गुप्ता, बानी जे, कीर्ति कुल्हरी और मानवी गगरू मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्देशन अनु मेन ने किया है। इसका दूसरा सीज़न कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुआ है।

मलाइका की शर्त

वहीं इस वेब सीरीज़ का हिस्सा बनने के लिए मलाइका ने हामी भी भर दी है, लेकिन साथ में एक शर्त भी रखी। दरअसल, मलाइका ने प्राइम वीडियो के पेज तस्वीर को री-पोस्ट किया, जिसे 'फोर मोर शॉट्स' के पोस्टर पर एडिट किया गया है। 

इस तस्वीर के साथ मलाइका ने कैप्शन में लिखा है, 'मैं फोर मोर शॉट्स के लिए तैयार हूं, बशर्ते एक विदेश यात्रा शामिल हो।'

बात भले ही मज़ाक की हो, लेकिन इन चारों की दोस्ती है बड़ी बेजोड़।

संबंधित ख़बरें