आखिर क्यों #BoycottKareenaKhan हो रहा है ट्रेंड

करीना कपूर खान के खिलाफ सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हो रहा है। दरअसल, बीते दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि महेश बाबू स्टारर मधु मंटेना की 'रामायण' में 'सीता' की भूमिका निभाने के लिए करीना कपूर खान को फाइनल किया गया है और करीना ने इसके लिए 12 करोड़ रुपए मांगे हैं। वहीं अब इस ख़बर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और #BoycottKareenaKhan को ट्रेंड करवा दिया। साथ ही करीना का काफी मज़ाक बनाया जा रहा है।

kareena-kapoor-getting-trolled-for-sita-character-in-mahesh-babu-Ramayan-trending-boycott-kareena-khan

अभिनेत्री करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर जम कर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, ख़बरें आई थी कि करीना कपूर खान जल्दी ही महेश बाबू स्टारर निर्माता मधु मंटेना की फिल्म 'रामायण' में नज़र आने वाली हैं। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स थी कि अलौकिक देसाई के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म के लिए करीना कपूर खान ने मोटी रकम की डिमांड की है। बताया गया है कि फिल्म के लिए करीना 12 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं।

हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर करीना का विरोध शुरू हो गया। कई लोगों का मानना है कि यदि करीना सीता का रोल करती हैं तो यह हिंदू धर्म और माता सीता का अपमान होगा। सोशल मीडिया पर #BoycottKareenaKhan ट्रेंड किया जा रहा है।

एक यूजर ने करीना के बायकॉट की मांग करते हुए लिखा है, 'हमारे इमोशंस से मत खेलिए। रिया ने सुशांत को मारा था। करीना का बायकॉट कीजिए।'

एक अन्य ने लिखा, 'वह तैमूर खान की अम्मी है। इसलिए वह मां सीता का रोल नहीं कर सकती।'

एक ने कमेंट है, 'हम मां सीता का रोल करने के लिए सिर्फ हिंदू एक्ट्रेस चाहते हैं। हम उसे (करीना को) माता सीता के रोल में किसी भी हाल में मंजूर नहीं करेंगे।'

एक यूजर लिखता है, 'मैं शर्त लगा सकता हूं कि करीना ने अपनी पूरी जिंदगी में कभी रामायण नहीं पढ़ी होगी। और वह माता सीता का रोल करना चाहती है। बॉलीवुड के खिलाफ एकजुटता से खड़े रहिए।'

वहीं रिपोर्ट्स की मानें, तो अलौकिक देसाई ने 'रावण' के किरदार के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया है। कहा जा रहा है कि रणवीर को कहानी पसंद आई है, लेकिन उन्होंने अभी तक इसके लिए हामी नहीं भरी है।

'बाहुबली' फेम राइटर केवी विजयेन्द्र प्रसाद की लिखी इस फिल्म के लीड रोल के लिए करीना के अलावा आलिया भट्ट के नाम पर भी चर्चा चल रही है। हालांकि, अभी तक मेकर्स ने किसी के भी नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

संबंधित ख़बरें
कोरोना पॉज़िटिव रणधीर कपूर हुए आईसीयू में शिफ्ट

टिप्पणियाँ